Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Mohanjeet Kukreja

Drama Tragedy

4.5  

Mohanjeet Kukreja

Drama Tragedy

निदान

निदान

1 min
414


चिंतित से कुछ चेहरे…

कुछ पर ख़ुशी की झलक,

ज़िन्दगी और मौत के बीच

छिड़ी हुई एक जंग !


कुछ योद्धाओं की भाँति

डटे हुए हैं अभी तक…

कुछ लौट चले हैं

विजय-पताका फहराते !


अंदर वार्ड में से कहीं

कराहने का ऊँचा स्वर,

और दूर कहीं नीचे से

एकाएक कोई रुदण !


किस-किस को दवा दें,

मरहम लगाएं कहाँ-कहाँ ?

डॉक्टर भी परेशान हैं…

पूरा माहौल ही बीमार है !!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama