Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

शिद्दत-ए-इश्क़

शिद्दत-ए-इश्क़

1 min
1.2K


हवा के झोंके तेरे आने का फरमान दे गई,

एहसास-ए-इत्र का जिक्र फ़िज़ा कर गई।


नुजूमी सितारे से मांगी ख्वाहिश पूरी हो गई,

इबादत-ए-इश्क़ आज रुबरु हो गई।


तेरे पैरों की आवाज मेरी धड़कनें बढ़ा गई,

रुखसार-ए-चेहरे पर लालिमा सी छा गई।


उड़ते आँचल को तेरी उंगली थाम गई,

इत्तफ़ाक-ए-चलते मैं यही थम गई।


इस अंजुमन में आपकी पेशगी पा गई,

चेहरा-ए-गुलशन से बहार आ गई।


गुफ़्तगू में तेरी मैं कहीं गुम सी हो गई,

इज़हार-ए-मोहब्बत तुझ में समा गई।


आग़ोश में तेरे मैं कुछ यूँ समा गई,

आलम-ए-नदीयाँ सागर में समा गई।


सिक्कों की खनखनाहट चुप हो गई,

शिद्दत-ए-इश्क़ असली दौलत बन गई।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance