Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

भगवान का नाम

भगवान का नाम

1 min
1.3K


भोर होते ही
सुबह उठते है
सबसे पहले ही
भगवान का नाम
श्रध्दा से लेते हैं ,
थोड़ा सा भजन
कीर्तन भी करते है
ईश्वर को मानते है
उनमे श्रध्दा रखते है ,
माता पिता तो अब
इस दुनिया मे नही है
बस उनको नमन कर
याद कर लेते है ।
फिर सुबह की
नित्य क्रिया करते है
उसके बाद दैनिक
दिन चर्या मे
लग जाते है
जीवन के अंतिम
पड़ाव की दिन चर्या है
बस ऐसे ही काटनी है ,
कुछ ईश्वर को याद कर
कुछ परिवार के साथ
मिलकर घर की हर
समस्याओं को
आपस मे सुलह  
से सुलझाना है ।
समय है अपनी गति
से चलता रहता है
कुछ सुखमय कुछ
दुख दर्द भरा ये
जीवन ऐसे ही
कटता रहता है ।
भैया ये जीवन है
ऐसे ही काटना है
पत्नी भैया भतीजों 
नाती पोतों के साथ
मिलकर काटना है ।


Rate this content
Log in