Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

"तन्हा रहा ना जाऐ"

"तन्हा रहा ना जाऐ"

1 min
1.6K


अब तन्हा रहा ना जाऐ ,

दिल में है दर्द सहा ना जाऐ।

 तुमसे मिलने के लिऐ बहुत करता है दिल,

 कहीं तू दूर ना चली जाऐ ।

लगती हो तुम बहुत ख़ूबसूरत ,

 तुमको देखे बिना रहा भी ना जाऐ ।

आँखों में बसी हो तुम तस्वीर बनकर ,

 तुमको भुलाया भी ना जाऐ ।

हुआ है बेहद मुझे तुमसे प्यार ,

 सोचता हूँ प्यार का इज़हार कैसे किया जाऐ ।

दर्द ही दर्द है इस दिल मैं ,

कहीं इस दर्द से धड़कन ना रुक जाऐ ।

दिल बोल रहा है कह दे उससे,

 डरता हूँ कहीं गम ना दे जाऐ ।

तेरे दिये  ग़म मे गर साँस भी पूरी हो गई ,

 तो मेरी यादों को इस दुनिया में  छोड़ा जाऐ ।

..................‪#‎रमन_शर्मा


Rate this content
Log in