Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

एक रिश्ता

एक रिश्ता

1 min
1.5K


जी लो ज़िन्दगी अपनी तरह से,

शायद यह मौका फिर मिले या न मिले!


मिल लो अपने दोस्तों से,

शायद यह मौका फिर मिले या न मिले!


हराया है बहुत ज़िन्दगी ने तुम्हें,

मौत को हरा दो तुम,

शायद यह मौका फिर मिले या न मिले!


ज़ख्म बहुत मिले है अपनों से,

मिल जाए प्यार शायद अब परायों से?

प्यार पाने का अच्छा है यह अवसर,

शायद यह मौका फिर मिले या न मिले !!


इंसान बनकर पैदा हुए,

कब जानवर बन कर रह गए?

कर लो कोशिश इंसान बनने की,

शायद यह मौका अब फिर मिले या न मिलें!


पहले हम कब मिले थे,

न तुम्हे याद है न हमें।

याद है, आओ गले लगा लो आज सब को,

यह मौका अब फिर मिले या न मिले!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational