Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

अनफ्रेंड करना

अनफ्रेंड करना

1 min
13.6K


मेरा दोस्त अब कुछ औपचारिक
और अपरिचित सा हो गया है
मेरे शहर में आया है
मगर मुझे बताया
और न ही मिला है मुझसे
उसने अपना
परिवार कर लिया है
और शहर में उसके
कई नए ठिकाने हो गए हैं
फिर मुझे पता कैसे चला
अरे भाई
शताब्दी एक्सप्रेस में बैठा
उसने अपना फोटो पोस्ट किया
और सूचना साझा की
फेसबुक पर
मैं बेचारा वहीं से जा न पाया
और उसे फोन कर दिया
एक सहज उत्साह में
उसे मेरे किसी
फोन का अंदेशा नहीं था
झेंपता रहा शुरू में कुछ देर
ज़्यादा सफाई नहीं दी अपनी
मेरे स्नेहभरे तानों पर
मगर...
देर रात उसने
अनफ्रेंड कर दिया मुझे


Rate this content
Log in