Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

अमीर हमज़ा

Comedy

2.5  

अमीर हमज़ा

Comedy

हास्य रस

हास्य रस

1 min
1.9K


इश्क में वो जब से बीमार हो गई,

प्यार की कहानी बेशुमार हो गई ।

मैं जेल में बंद हुआ रामरहीम की तरह,

वह हनिप्रित की तरह फरार हो गई ।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy