Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

चलो कुछ लिखते हैं

चलो कुछ लिखते हैं

1 min
7.1K


चलो कुछ लिखते हैं !


अब सब कितने,

मज़बूर से दिखते हैं,

ए.सी. में खरीदते हैं जूते,

और फल-फूल,

धूल में बिकते हैं !


चलो कुछ लिखते हैं !


अब शोरूम में सभी प्राइस,

बार-कोड में लिखते हैं,

और वही सब खरीद उसी शाम,

तरकारी वाले से दो-दो,

रूपये के लिए झगड़ते हैं,

हम सब कितने,

मज़बूर से दिखते हैं !


चलो कुछ लिखते हैं !


अब कोई नहीं पीता,

पानी अपने हाथों से,

क्या सच में इतने,

जर्मस होते हैं,

अपने हाथों में,

जितने विज्ञापन में दिखते हैं !


चलो कुछ लिखते हैं !


अब कोई नहीं जाता,

फोन वाली एस.टी.डी.,

सच में अब कितने,

स्मार्ट फोन बिकते हैं,

कर सकते हैं कॉल,

अपने-अपने फोनों से,

फिर भी ऑनलाइन होते हुए भी,

सब बिजी से दिखते हैं !


चलो कुछ लिखते हैं !


Rate this content
Log in