Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

बच्चा भगवान से

बच्चा भगवान से

1 min
6.9K


परीक्षा आ रही है पास ।
कुछ नहीं पढ़ा अब तक ।।
कैसे होगें पास ।
कर दो भगवान बेडा पार ।।
परीक्षा आ रही है पास .....
लगीं बोझ किताबें पूरा साल ।
अनचाहे कामों में रहा व्यस्त ।।
हाथों में पड़ा रहा मोबाइल ।
दिन रात फेसबुक वटस्एप ।।
आँखों में बस गई नींद।
हुआ बहुत परेशान ।।
परीक्षा आ रही है पास ....
की ख़ूब मौज मस्ती ।
दोस्तों के संग की अय्याशी ।।
कभी दारू पी तो कभी बीड़ी ।
वक़्त की परवाह नहीं की ।।
परीक्षा आ रही है पास ....
गुरुजनों ने समझाया बहुत ।
कर थोड़ी सी मेहनत ।।
ज्यादा देर तो नहीं ।
एक घंटा ही पढ़ ।।
औरों की तरह ।
अच्छा इनसान बन ।।
बुरी आदतों का कर त्याग ।
किताबों में लगा मन ।।
परीक्षा आ रही है पास ....
भगवान ने दिया जवाब ।
परीक्षा आ रही है तेरी पास ।।
हो गया अगर तू फेल ।
मिलेगा मौक़ा तुझे ज़रुर ।


Rate this content
Log in