Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Prateek Tiwari (तलाश)

Drama Tragedy

5.0  

Prateek Tiwari (तलाश)

Drama Tragedy

फ़ौजी

फ़ौजी

1 min
13.5K


साथी घर जा कर समझा देना

मेरे अपनों को सब बतला देना ।

क्यों वादा अपना न निभा पाया

क्यों मैं लौट के घर न आ पाया।


धरती माँ के फ़र्ज़ निभाता रहा मैं

माँ तेरे पैर न दबा पाया ।

देश के ऋण को चुकाता रहा मैं

बाबा तेरा क़र्ज़ न मिटा पाया ।


वर्दी के प्रेम में दीवाना रहा मैं

प्रिये तुमपे प्रीत न लुटा पाया ।

पलटन को मार्ग दिखाता रहा मैं

भाई तुझको राह न बता पाया ।


हाथों से औज़ार चलाता रहा मैं

बहना तुझसे राखी न बँधा पाया ।

खेल रहा था संग गोली के मैं

बेटा तुझको बस न खिला पाया ।


साथी घर जा कर समझा देना

मेरे अपनों को सब बतला देना ।

अच्छा पति था, अच्छा पिता मैं

भला था भाई, अच्छा बेटा मैं ।


ये सारे फ़र्ज़ निभा डाले

पर तुम सबको ये न दिखा पाया ।


Rate this content
Log in