Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Sadhana Mishra samishra

Others

0.9  

Sadhana Mishra samishra

Others

एक छोटी कविता

एक छोटी कविता

1 min
555


शब्दालंकार ही ना हो,

भावों की व्यंजना भी हो !

भारी भरकम शब्दों की,

अतिरंजना ना हो !!


शब्दों के आक्रमण ना हो,

सुकोमल भावना भी हो !

मधुर भाव, सहजता हो,

मन की सद्भावना हो !!


दिल से लिखी गई हो,

दिल तक पहुंच जाए !

तब कोई कविता रामायण

कवि, कबीर बन पाए !!



Rate this content
Log in