Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Dolly Jha

Drama Inspirational

2  

Dolly Jha

Drama Inspirational

कौन हूँ मैं ?

कौन हूँ मैं ?

1 min
7.0K


एक परिंदा जो उड़ना चाहकर भी

ना उड़ पाए

वो हूँ मैं !


एक बिखरा हुआ - सा ख्वाब हूँ मैं

एक रात हूँ मैं

वो अपने सुबह का इंतज़ार कर रही !


एक बीत हुआ वक्त हूँ मैं

जो फिर से आने की

ख्वाहिश रखता है !

मैं वो सपना हूँ

खुुद को पूरा करना चाहती हूँ !


मैं वो दीया हूँ

खुद जलकर

दूसरों को रौशनी देेता है !


मैं दूसरों को

मुस्कुराते देखना चाहती हूँ

इसलिए खुुद मुस्कुराती हूँ !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama