Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

S Ram Verma

Romance

2  

S Ram Verma

Romance

तुम सा ही अक्स

तुम सा ही अक्स

1 min
413


आपूर्तियों को पूरी तरह,

पूर्ण कर जैसा तुम चाहती हो 

वैसा कर देना चाहता हूँ मैं !

 

तुम्हें मस्त मौला सा वही 

पहर दे देना चाहता हूँ मैं ,

जिस पहर में हो सिर्फ मैं 

और तुम और कोई नहीं !

 

चाहे जैसे भी हो हू-ब-हू 

तुम्हारी सी आकर्षक,

देह का अक्स तुझ में 

उतार देना चाहता हूँ मैं !

  

बर्फ की सिल्लियों सी 

पिघलती हुई हमारे मध्य, 

की तमाम भाव भंगिमाओं को !  


चुन-चुन कर अपने अनुराग 

के सिल्की मज़बूत धागे में , 

पिरो देना चाहता हूँ मैं !   


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance