Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dilbag Virk

Romance

2  

Dilbag Virk

Romance

ऐतबार

ऐतबार

1 min
7.4K


क्यों तेरे दिल को मुझ पर ऐतबार आया ही नहीं 

    मैंने पूछा था तुझसे, तूने बताया ही नहीं । 

     

    बिखर गया था आशियाना मेरा देखते-देखते

    न तूने की कोशिश, मैंने भी बचाया ही नहीं ।  

 

    इस दुनिया में जीने के बहाने हैं बहुत मगर

    बहानों के खिलौनों से दिल बहलाया ही नहीं । 

 

    हर वक्त उमड़ता रहा तूफां सीने में मेरे

    तड़पने दिया दिल को, मैंने समझाया ही नहीं ।

 

    हर किसी को क्यों बताएं दर्दे - दिल की दास्तां 

    वो क्या जानेंगे, जिन्होंने जख़्म खाया ही नहीं । 

 

    तेरा प्यार आखिरी था ' विर्क ' मेरी ज़िंदगी में 

    मैंने फिर कभी ख़ुद को आजमाया ही नहीं । 

          


Rate this content
Log in