Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Braj Shrvastava

Others Inspirational

3  

Braj Shrvastava

Others Inspirational

उदयगिरि

उदयगिरि

1 min
7.0K


जाओ इतिहास यहाँ से,
यहाँ मत इतराओ।

कोई नहीं अब शूरवीर न कोई देव
रहवासी जानते तक नहीं
वाराहद्वारपाल या नरसिंह के नाम
उन्हें उनकी कोई कहानी नहीं पता।
जैसे तुम्हें नहीं पता इनके बारे में कि
बस ये उस दिन कमा पाते हैं थोड़ा
जिस दिन मेला लगता है
और वे छोटी छोटी दुकानें लगाते हैं

उदयगिरि के पास रहते हुए 
ये नये समय से और
खुशहाली से दूर रह रहे हैं

तुम न मुस्कराओ इतिहास यहाँ
वर्तमान ही काफी है
शरारत से मुस्कराने के लिए।


Rate this content
Log in