Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kawaljeet Gill

Others

2  

Kawaljeet Gill

Others

कुछ ख्वाब कुछ अरमान उनके भी थे

कुछ ख्वाब कुछ अरमान उनके भी थे

1 min
179


कुछ ख्वाब थे उनके भी

कुछ अरमान थे उनके भी

हर ख्वाब हर अरमान

अपने कुचल कर

वो देश की रक्षा का

भार उठाते थे

रहते थे अपनो से दूर

अपना हर फ़र्ज़

देश के लिए निभाते थे

हर पल रहते थे मुस्तैद

अपना हर कर्म निभाते थे

लेकर जान हथेली पर वो

सबकी जान बचाते थे

उम्र ही क्या थी उनकी

अभी तो जिंदगी बाकी थी

ख्वाब अपने पूरे करेंगे

ऐसी ख्वाइशें बाकी थी

क्या था पता उनको की ये आंतक

उनकी जान का दुश्मन बनेगा

वक्त बदलेगा करवट

और उनका सूरज डूबेगा

किसी माँ ने बेटा खोया

किसी बहन ने भी खोया

किसी पिता की लाठी था वो

किसी बेटी का सुपर हीरो था वो

किसी पत्नी का सुहाग था वो

क्या दुश्मनी थी आंतकवादी थी उससे

जो इतने लोगो की खुशियों छीना उसने

क्या इनके सीने में दिल नही होते

क्या इन आंतकियो को दर्द नही होता

कैसी मिट्ठी से बने है वो जिनको

किसी की जान की कोई कीमत का

अंदाजा नही होता


Rate this content
Log in