Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Divik Ramesh

Others

4  

Divik Ramesh

Others

ख़ूब समझते चाल आपकी

ख़ूब समझते चाल आपकी

1 min
13.8K


करतब दिखलाते हो जब-जब

अंकल अच्छे तो लगते हो।

इसीलिऐ तो फिल्म देखते

और मज़ा भी आता हमको।

आकर चलती ट्रेन के आगे

मज़े-मज़े से कभी निकलते।

कभी भीत पर टेढ़े-मेढ़े

ऊँचे-ऊँचे तक चढ़ जाते।

पर इतना मत समझो बुद्धू

ख़ूब समझते चाल आपकी।

सब ट्रिक का खेल है प्यारा

करें न कॉपी कभी आपकी।

कम्प्यूटर पर हम भी कितने

जादू से करतब दिखलाते।

उल्टे-सीधे चित्र बनाकर

कहीं की चीज़ कहीं लगाते।

बस एक ही बात है ऎसी

नहीं समझ में आती हमको।

टेढ़ा-मेढ़ा, उल्टा-सीधा

करना क्यों भाता है सबको।


Rate this content
Log in