Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr Sangeeta Gandhi

Others

3  

Dr Sangeeta Gandhi

Others

माँ का अंश

माँ का अंश

1 min
14.3K


माँ का अंश दूर देश में रहता है अब,
मेरा अंश वो सुंदर-सलोना।
पास रखा है हॄदय से लगाकर,
उसका वो पहला बिछौना।
अपलक निहारूँ रोज़ मैं,
उसका वो छुक-छुक वाला खिलौना।

चलता था मेरी उँगली पकड़ जो,
डगमग-डगमग पांव से।
अब विदेश में भागता दौड़ता,
रिक्त हो गया भावों के गांव से।
निकट मेरे हैं उसके वो मासूम,
तुतलाते एहसास।
बना मशीन-सा यांत्रिक वो,
दूर ममत्व की छांव से।



Rate this content
Log in