Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Pinky Shah

Drama Romance

2  

Pinky Shah

Drama Romance

महफ़िल

महफ़िल

1 min
1.5K


महफ़िल आपकी सजी रहे

दुआ रहे खुदा की

दावत - ए - मेहमान नवाज़ी का

शुक्रिया करते हैं

मशरूफ हैं थोड़ा - सा

इंंकार वर्ना नहीं करते

इनायत हमें चाहिए हूज़ूर

पैगाम हमारा सुन भी लो

कुबूल फरमाओ न्योता हमारा

हम पे थोड़ी - सी रहमत कर दो...!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama