Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Anantram Choubey

Others

3  

Anantram Choubey

Others

रिश्ते बनते हैं

रिश्ते बनते हैं

1 min
6.9K


वक्त पर जो
काम आये वही
यार नहीं होता है
मतलब हो लोग
गधे को भी बाप
कह देता है
रिश्ते तो ईश्वर
ही बनाता है
माता पिता
भाई बहन के
रिश्ते बनते हैं
ये तो ईश्वर के ही
बनाये गये रिश्ते हैं
दुनिया में माता
पिता से बड़ा कोई
रिश्ता नहीं है
बच्चो के लिये
इनसे बड़ा कोई
फ़रिश्ता नहीं है
आजकल लोग
मतलब के लिये
झूठे रिश्ते जोड़
समय समय पर
जोड़ लेते हैं
मतलब निकलने
पर मुँह भी
मोड़ लेते हैं
यही तो मतलब
के यार होते हैं
मतलबी यार ही
समय पर झूठे
रिश्ते जोड़ते हैं
इनको पहचानो
संभलकर रहो
मतलबी रिश्तों 
के यार होते हैं।


Rate this content
Log in