Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anantram Choubey

Drama

1.7  

Anantram Choubey

Drama

बारिश की बूंदे

बारिश की बूंदे

1 min
2.7K


बारिश की बूंदो से

कैसा मन हर्षाया है

बारिश के इस मौसम ने

दिल का चैन चुराया है ।


ठंडी ठंडी हवा चली है

घर की खिड़की

खुली जो पाकर ।


ठंडी हवा के झोको से

कोई संदेशा आया है ।

संदेशे की खुश्बू ने

दिल का चैन चुराया है ।


रात चाँदनी छुपा छुपी

बादलो के संग करती है ।

काले काले बादल गरजें

बिजली चमकती जाती है ।


बादलो की गरजन से

दिल की धड़कन बढती है ।

याद जो आये साजन की

रात अकेले नही कटती है ।


विरह की राते मुश्किल करती

राते और बड़ी हो जाती ।

जब भी आँख लग जाती है

सपने मे भी याद सताती है


बारिश की ठंडी बूंदो से

ठंडी हवा चिढाती है ।

बस याद पिया की आती है ।

विरह बेदना सही न जाये

दिल मे आग लगाती है ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama