Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anushree Goswami

Drama

5.0  

Anushree Goswami

Drama

आज फिर

आज फिर

1 min
2.1K


आज फिर बारिश हुई,

पर केवल उसके घर,

सन्नाटे में चुपचाप,

एक शोर खत्म हो गया !


आज फिर मोहब्बत हुई,

पर फिर उनके ही दर,

समाज मोहब्बत को,

बेकार समझ बैठा !


आज फिर सवेरा हुआ,

पर केवल उनके लिए,

जो अपना हर सपना,

साकार कर गया !


आज फिर लौटा मैं घर,

पर सब दुःखी हुए,

मैं ज़मानत को अपनी,

आज़ादी समझ बैठा !


आज फिर ज़िन्दगी का,

एक पन्ना पलट गया,

और मैं हर पन्ना,

जलाकर चला गया !


आज फिर वो सहमी रही,

कई चेहरे बावले हुए,

इंसानियत को कोई,

आम समझ बैठा !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama