Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Raman Sharma

Others

2  

Raman Sharma

Others

"कफन"

"कफन"

1 min
1.2K



क़फ़न का कोई प्रकार नहीं होता
और मूल्य भी कुछ नहीं होता ,
क़फ़न ही है रत्न , आभूषण
जिसका नाम कभी नीचा नहीं होता ,
आता है हर कोई लेकर
चाहे हो दुश्मन या कोई रिश्तेदार ,
खाली हाथ कोई नहीं होता
यही है सब कुछ, यही है सब कुछ ,
हर कोई उतारता है क़र्ज अपना
बिना क़फ़न कोई विदा नहीं करता ,
यही है लाश की पोशाक
बिना क़फ़न अंतिम संस्कार नहीं होता ,


Rate this content
Log in