Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Saket Shubham

Others

4.8  

Saket Shubham

Others

बचपन का झरना

बचपन का झरना

1 min
345


रविवार सहर बचपन और चार यार

ये जीवन काश जी पाते एक और बार


दो कदम पर एक का घर फिर वो पेड़

फिर चार कदम चलने पर दो और यार


साथ सुनते पेड़ वाले बाबा की कहानी

और पास बैठने वाले चचा की सितार


वहाँ निकल भाग जाते हम फिर वो चाय दुकान

लेते काका से एक नीली टॉफी और इमली चार


थोड़ी दोस्ती, मार-कुटाई, यारी और झगड़ा-लड़ाई

दो पल का था वो रोना धोना और फिर खुशियाँ बेशुमार


छपछप पानी साथ नहाना उस पीछे वाले झरने में

वहाँ करते एक दूसरे पर हाथों से ठंडे पानी की बौछार


इन यादों से बचपन की इन बातों से सीखा जीवन

'साकेत' अब भी ढूँढा करता वो बचपन और चार यार


Rate this content
Log in