Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anantram Choubey

Others

3  

Anantram Choubey

Others

आम जनता

आम जनता

1 min
14.1K


देश की सीधी

सच्ची आम जनता ।

कोर्ट कचहरी थाने

जाने से डरती है ।


थाने में सुनवाई कम

बेइज़्ज़ती ज्यादा होती है ।

कुछ भी बोलने पर

लाकप में बंध करने

की धमकी मिलती है ।


पैसो की दान दक्षिणा

वहाँ सभी की करो ।

तभी कुछ राहत कुछ

बोलने कहने की

राहत मिलती है ।


जन सेवा मानवता

थाना परिसर से

बाहर ही रहती है ।

जन सेवा देशभक्ति

के इस मंदिर मे

जितनी दान दक्षिणा

चढाओगे उतना ही

हल्का केश बनता है ।


सच और कानून बताने

वालो पर तगड़ा कई

धारायें लगाकर केश

बनाया जाता है ।

पैसा खिलाओ

जमानत पाऔ

या फिर नेता मंत्री

से सिफारिस कराओ

तभी काम बनता है ।


थाने मे पुलिस वाले

कोर्ट में बकील बाबू

सब कुछ लूट लेते है ।

न्याय मिलने की

उम्मीद कम बस

तारीख पर तारीख

बढा ही देते है ।


तभी तो आम जनता

हत्या दुष्कर्म दुराचार

जैसे जघन्य अपराधो मे

गवाही देने से डरती है ।

थाने कोर्ट कचहरी के

चक्कर से डरती है ।

वहाँ का नाम सुनकर

ही डर कर घबड़ाती है ।



Rate this content
Log in