Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

MANTRI PRAGADA MARKANDEYULU

Others

0  

MANTRI PRAGADA MARKANDEYULU

Others

हमें किसने जाना

हमें किसने जाना

1 min
185





सुनाई ना दे पाठ - दिखाई ना दे पाठ

हमे किसने जाना - दुनिया हमें जाने

पागल हो चुका हूँ - परेशान हो गया हूँ

दिल जल गया है - हम तड़प रहें है

कब किसने जाना - हम फंस के जी रहें हैं

कमाल कर चुका हूँ - ख़राब हो गया हूँ

हमे कुछ पता नहीं - किधर जा रहा हूँ

मातलब की दुनिया - मर के जी रहा हूँ

चूकिं फंस गया हूँ - सवाल पूछ रहा हूँ

करीब से जा रहा हूँ - कब्रीस्तान के हवा में जी रहा हूँ

दुआ नहीं मिल रही है - जीने का हुक्म दिया है

में के जी रहा हूँ - मतलब की ज़िंदगी में


अंदाज़ से जी रहा हूँ ,अनजान सा जी रहा हूँ

दिल मे बात कर रहा हूँ - रोते हुवे देख रहा हूँ

सोच के मर रहा हूँ - बेफज़ूल गुजर रहा हूँ

बरसात मे बिक गया हूँ - रोशिनी सेसूख गया हूँ

दुनिया है दुनिया

ये जीवन की दुनिया

मतलब की दुनिया







Rate this content
Log in