Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Namrata Amin

Romance

3  

Namrata Amin

Romance

कौन हो तुम ?

कौन हो तुम ?

1 min
7.0K


जाते - जाते ज़रा कहते जाओ सनम,

मैं भी जानूं ज़रा कौन हो तुम ?

मेघदूत की कल्पना तुम्हीं हो क्या ? या प्रेमी - दिल की धड़कन ?


मुझ पे छाया नीलगगन हो क्या ? या मुझ पे हँसता सितारा ?

आधी रात को मुझे जगाती वही अंजानी पुकार हो ?

या मेरे ख्वाबों की तस्वीर ?


मुझे घेर लेती अनजानी खुश्बु हो ?

या मेरे प्रिय सफेद चांदनी के पुष्प ?

सूरज की पहेली किरण का मोहक हास्य हो ?

या ढलती सुनहरी शाम का मोहक तराना ?


कहीं पे बजती बांसुरी का जादुई सुरीला नगमा हो ?

या दिल ने साज़ बनके जो छेड़ा, वो राग हो ?

मुझे तड़पाती फिर भी लुभाती, मीठी कसक हो ?

या किसी अजनबी से दिल ने किया वो प्यार हो...?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance