Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Rajkumar Kumbhaj

Others

2  

Rajkumar Kumbhaj

Others

आश्चर्य के बुरे दिन

आश्चर्य के बुरे दिन

1 min
7.1K


रौशनी थी

कि रौशनी के बुरे दिन थे

रौशनी के दिन

रौशनी के इतने बुरे दिन थे

कि रौशनी देख पाना तक

मुश्किल ही नहीं , नामुमकिन था

फिर , मैं उन आँखों में उतरा

किसी आश्चर्य की तरह

वहाँ इतना घना अँधेरा था

कि आश्चर्य था

आश्चर्य के बुरे दिन थे

और आश्चर्य था


Rate this content
Log in