Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shweta Chaturvedi

Abstract Classics Inspirational

5.0  

Shweta Chaturvedi

Abstract Classics Inspirational

ज़िंदगी की मुसाफ़िर

ज़िंदगी की मुसाफ़िर

1 min
6.6K


मेरे अहसासों को सिर्फ़,

अल्फ़ाज़ समझना तुम..

छलकें आँखों से तो बरसात,

होंठों पे मुस्कान को,

बहार समझना तुम !


मुसाफ़िर हूँ ज़िंदगी की,

उठना गिरना तो लगा रहेगा..

अगर ठहर जाऊँ तो,

मेरी हार समझना तुम !


बातों का सिलसिला तो,

अजनबियों के वास्ते रहा..

जब मैं ख़ामोश हो जाऊँ तो,

मेरी पुकार समझना तुम !


"जहाँ अहसास नहीं,

वहाँ अहसान होते हैं",

उठे रहेंगे मेरे हाथ,

इबादत के लिए

आए जो हिचकी तो,

मेरी अज़ान समझना तुम !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract