Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Raman Sharma

Others

2  

Raman Sharma

Others

मेरा दोस्त

मेरा दोस्त

1 min
7.3K



अब क्या मुझे इतना सा भी हक़ नहीं 
तुम्हें अपना कह सकूँ,अपना बना सकूँ 
******
सुलगते अंगारों पर पड़ें जब पाँव तुम्हारे 
उन अंगारों पर शीतल सा जल फेंक सकूँ 
*******
ता उम्र गुज़ारी मैंने वफ़ा की तलाश में 
किस्मत को कब तक यूँ ही कोसता रहूँ 
*******
फ़ँसा हुआ है जब तू मुश्क़िल के घेरे में
तो बेजान बनकर चुपचाप ही देखता रहूँ 

*****
बना लूँ तेरे दर्द को अपना दर्द समझकर 
तो क्या वफ़ादारी का भी हिस्सा ना बनूँ 
********
माँगता रहा ख़ुदा से कोई वफ़ादार दोस्त 
मिला है पता तो क्या मैं चुपचाप बैठा रहूँ 
********
बहुत रह लिया ख़ामोश तेरी मजबूरी देखकर 
कब तक मैं सुस्त अंगार की तरह बना रहूँ


Rate this content
Log in