Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Himanshu Sharma

Others

1  

Himanshu Sharma

Others

बिगड़े हुए गीत

बिगड़े हुए गीत

1 min
156


गाना क्रमांक १

आजकल पाँव ज़मीन पर नहीं पड़ते मेरे,

बन गया हूँ नेता, नहीं देखोगे मुझे चलते हुए!

गाना क्रमांक २

आज फिर तुमपे प्यार आया है,

५ साल बाद फिर चुनाव आया है!

गाना क्रमांक ३

रहा ग़र्दिशों में हरदम मेरे इश्क़ का सितारा,

चुनाव लड़ नहीं पाया, पत्ता कटने से मैं हारा!

गाना क्रमांक ४

दिल जो न कह सका वही राज़-ऐ-दिल कहने की रात आयी,

नाम नहीं था मेरा प्रत्याशियों में, लिस्ट जब मेरे हाथ आयी!

गाना क्रमांक ५

छूकर मेरे मन को किया तूने क्या इशारा,

घपला करें हम-तुम, ले जाएँ माल सारा!

अंतिम गाना-६

कुछ तुम सोचो कुछ हम सोचें, फिर ख़ुशी का मौसम आये,

जनता का हम काल बनेंगे, इसलिए हमको चुनाव जिताएं!


Rate this content
Log in