Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Abasaheb Mhaske

Drama Romance

2  

Abasaheb Mhaske

Drama Romance

प्यार तो भगवान का दूसरा रूप..

प्यार तो भगवान का दूसरा रूप..

1 min
7.3K


प्यार किया तो ड्रामा जरुरी है

उदासी, बेचैनी, थोड़ी सी खुशी !

लड़ाई-झगड़े ढेर सारी बातें...

रुठना-मनाना यूँ ही चलता रहे !


प्यार किया तो ड्रामा जरुरी है

वह जिंदगी भी क्या

जिस मे धूप-छाँव ना हो !

हँसी-खुशी के साथ,

दुःख दर्द का अहसास ना हो...


कहते हैं, आसानी से मिले

उसकी कीमत नहीं होती !

प्यार किया तो ड्रामा जरुरी हैं ?


दो दिलों का मिलना,

घरवालों को पता लगना !

फिर एक बार...

लैला-मजनू, हीर-रांझा...


सब कुछ फिल्म जैसा...

संघर्ष ही जिंदगी हैं !

प्यार किया तो ड्रामा जरुरी हैं ?


दुनिया क्यूँ होती हैं

दुश्मन प्रेमियों की ?

क्यूँ नहीं समझ पाती

उनके दिल कि बात...?


प्यार तो भगवान का

दूसरा रूप होता हैं।।


Rate this content
Log in