Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Masum Modasvi

Others

2  

Masum Modasvi

Others

आ गई है ,

आ गई है ,

1 min
1.2K


घने बादलों की लड़ी आ गइ है ,
हवाओं में कितनी नमी आ गई है।

उन्हें साथ लेकर चलना है लेकिन,
मगर चाहतों मे कमी आ गई है ।

मेरी हसरतें मुझ को बहला रही हैं ,
इरादों में अब बरहमी आ गई है।

तुम्हारी कसम मुझ को दुरी सताये,
ये हालत मेरे सर बड़ी आ गई है ।

इरादे हमारे हैं मजबुत फीर भी ,
मुखालीफ जहां की गमी आ गइ है।

वफायें निभाने का अरमां इतना,
रहा दिल में पर बेबसी आ गई है।

चलो आज मासूम नये ख्वाब देखें,
नये दौर की फिर घड़ी आ गई है


Rate this content
Log in