Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Harish Kumar

Inspirational

4  

Harish Kumar

Inspirational

हम हमेशा मिलते रहेंगे- यूंहीं

हम हमेशा मिलते रहेंगे- यूंहीं

1 min
13.9K


जिस प्रकार की छवि

तुम छोड़कर गए हो, मित्र

वो आज भी वैसी है

कुछ नहीं बदला, न बदलेगा।

 

बदली है तो ये दुनिया

तुम्हारे लिए और हमारे लिए।

 

हम तो आज भी वही हैं

जैसे रात-दिन, सुबह शाम

असीम संगम है हमारा

सबसे अलग सबसे न्यारा।

 

हृदय की अत्यंत गहराई में ,

एक तस्वीर सहेजकर रखी है तुम्हारी

जिसमें हमारी अपनी एक

अनोखी दुनिया बसी है।

 

जिसमें कभी हम शांत रहते हैं

तो कभी ऊधम मचाते हैं।

कभी रोते हैं तो

कभी हँसते-खिलखिलाते हैं।

 

घने बादलों में

तेज शीतल लहरों में,

मैं अब भी तुम्हें ढूँढ लेता हूँ

भिन्न-भिन्न पंछियों की

सवारी करते हुए।

 

स्नेह और चंचल छवि

जो तुम छोड़कर गये हो मित्र,

वो आज भी वैसी ही है।

कुछ भी नहीं बदला, न बदलेगा

बदली है तो ये दुनिया,

तुम्हारे लिए और हमारे लिए।

 

 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational