Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

S Ram Verma

Romance

2  

S Ram Verma

Romance

तू आ जा !

तू आ जा !

1 min
318


किस बहाने कहूँ तुझे 

कि मेरे पास अब तो तू आ जा

थम ना जाये कहीं 

ये जुनूं की अब तो तू आ जा। 


बन कर तू इस दिल का 

सकूँ अब तो तू आ जा

हो चली हूँ मैं अब तो नीली 

नीली अब तो तू आ जा।


किस से करूँ मैं बातें तेरी 

की अब तो तू आ जा

कब से विरान है दिल मेरा 

कि अब तो तू आ जा।


अजिय्यत में अपनी ये  

ऑंखें मैं ही ना नोच लूँ 

उस के पहले तू आ जा। 


कब से तुझे बुला रही हूँ 

की अब तो तू आ जा

कल को ये भी ना कर 

पाऊं मैं उस के पहले  

तो तू आ जा !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance