Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Rajit ram Ranjan

Romance

2  

Rajit ram Ranjan

Romance

हथेली पर लिख दूँ, तेरा नाम....

हथेली पर लिख दूँ, तेरा नाम....

1 min
191


थोड़ी फ़ुरसत मिले 

खुद से, 

तो हो जाऊँ 

तेरे इश्क़ में 

बदनाम, 

धड़कन रुके,

जान जाये 

हो कोई भी 

अंजाम, 

हथेली पर लिख दूँ,

तेरा नाम.... !


मेरी मुस्तकबिल 

तुम्ही से, 

तुम्ही से चैन, सुकून 

आराम, 

हर दर्द कि 

दवा तुम, 

तुम ही 

विश्राम, 

हथेली पर लिख दूँ,

तेरा नाम.... !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance