Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Raman Sharma

Others

2  

Raman Sharma

Others

दीवानापन

दीवानापन

1 min
1.4K


मोहब्बत की है तुमसे कोई गुनाह नहीं,

दिल में बसाया है तुझको सबूत की जरूरत नहीं I

यही है कहानी मेरी, नहीं पता तो जान ले, 

देखता रहता हूँ तुझे मजबूरी है मेरी, मान ले I 

तुमसे ही बातें करता हूँ, घेर लेती है जब तन्हाई,

तेरी यादों से भरी रहती है हर शामें मेरी I

आँखें बंद करता हूँ, तू ही तू दिखाई देती,

किताबें जब भी खोलता हूँ नजर आता है तेरा चेहरा I

अब तू ही बता दे प्रिय, करु भी, तो क्या करुं ?

मजबूर से हालात हैं मजबूर हूँ मैं भी !

दिल है बेताब मेरा, अब पागल हूँ मैं भी !

दीवाना हूँ मैं तेरा, सोचकर हैरान हूँ मैं भी !

कितना प्यार करता हूँ तुझे , जानकर भी अनजान है तू ?

नहीं जिया जाता बिना तुम्हारे, जिन्दगी बितानी है साथ तुम्हारे I

जी भर के बातें है करनी , ढेर सारी संग तुम्हारे ।


Rate this content
Log in