Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Jyoti gosavi

Others

5.0  

Jyoti gosavi

Others

तीर नयनों से

तीर नयनों से

1 min
233


तीर चलाओ नयनों से

ना की चलाओ हाथ से

घायल करो तो नज़रों से

ना की शब्दों की बाण से


अगर जिंदगी में पाना हो लक्ष्य

तो हर पल हो जाओ दक्ष

नजर रखो अर्जुन जैसी

तिरंदाजी कर्ण जैसी


होशियारी के लिये

नमन श्रीकृष्ण जी को

हो सके तो आनेवाला

महाभारत रोको



Rate this content
Log in