Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neetu Singh Chauhan

Romance

2  

Neetu Singh Chauhan

Romance

मैखाना न होता

मैखाना न होता

1 min
319


ये साकी न होती, ये पैमाना न होता ।

खुदा काश ! जहां में मैखाना न होता ।।


उनका प्यार ही बस इबादत होती मेरी ।.

मुझे ओर किसी दर पे जाना न होता ।।


मुहोब्बत के दरिया में हम भी डूब जाते ।

प्यार का दुश्मन अगर ये जमाना न होता ।।


उनकी आगोश में मेरे दिन-रात ढलते ।

काश ये हकीकत होती फसाना न होता ।।


जमाने से हम कभी भी बगावत न करते ।

अगर तुमसे ये दिल लगाना न होता ।।




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance