Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Nikhil Sharma

Abstract Others

3  

Nikhil Sharma

Abstract Others

ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार

ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार

1 min
7.0K


बच्चा -- ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार ।
दिल मेरा पूछे तने नेता के है यार ?

जवाब -- नेता रेफेर्स टू धोखाधड़ी ।
काम करे कम बातें बड़ी बड़ी ।।

बच्चा -- ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार ।
व्हाट डस अ नेता डू ?

जवाब -- नेता मेक्स अस बावली बूच ।
कहे सांप और गीदड़ में करो एक चूज ।।

बच्चा -- ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार ।
नेता दिन भर करे के है यार ?

जवाब -- स्टेज पे चढ़ के भाषण देवे ।
फेर घूस लेके खून चूस लेवे ।।

बच्चा -- ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार ।
व्हाई डू वी मेक अ नेता यार ?

जवाब -- बिना इंजन कब चली है रेल ?
राजनीति फेल, तो सारा सिस्टम फेल 
राजा जैसा वैसी प्रजा ।
करो सही का चुनाव, दो गलत को सजा ।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract