Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Abasaheb Mhaske

Romance

2  

Abasaheb Mhaske

Romance

सपनों की रानी ..

सपनों की रानी ..

1 min
1.6K


चाँद सा मुखड़ा, बड़ी-बड़ी आँखें

रेशम से बाल, मस्तानी चाल

मीठी - मीठी बातें ...कोई उनसे सीखे

सुंदरता का क्या कहे कमाल ही कमाल !

मासूम सा चेहरा, ममता कि मुरत

सिंगार की उसको नहीं है जरुरत

होठों पे मुस्कान... प्यार भरी निगाहें

जी करता उसे देखते ही जाएं !

प्यार भरी निगाहों से जब हम देखे

शर्मा के उसकी झुकती हैं आंखे

हर शाम को उसका सपनों में आना

सपनों में आके गले लग जाना !

कितने फुरसत से बनाया होगा तुम्हें

शुक्रिया अदा करू उसका जिसने तुम्हें मिलाया    

सच कहूँ तो सपने जैसी लगती है अपनी जिंदगी

तेरी -मेरी प्रेम कहानी ,तुम ही तो हो मेरी सपनों की रानी ...


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance