Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Abhishek Rajhans

Drama

2  

Abhishek Rajhans

Drama

मुझे डर लगता है

मुझे डर लगता है

1 min
7.4K


पापा….

मुझे डर लगता है

भीड़ में आपकी ऊँगली ना छूट जाए

इस बात से डर लगता है

सुनिये ना पापा

आपके बिना जीने के डर से ही

मुझे डर लगता है


पापा….

आपके काँधे पे बैठ के जो देखा

वो हीं मुझे मेला लगता है

आपके खिलाये गोलगप्पे चाट पकोड़े

फिर से खाने को जी करता है

आपके बिना एक कदम भी चलने में

मुझे डर लगता है


पापा….

जो बचपन में कान उमेठा आपने

एक बार और उमेठो ना

जैसे पहले डांटते थे मुझे

एक बार और डांटो ना

सुनो ना पापा

आपके बिना दुनिया में

सब अँधेरा लगता है

मुझे डर लगता है

मुझे डर लगता है…


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama