Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neetu Singh Chauhan

Inspirational

3  

Neetu Singh Chauhan

Inspirational

आज फिर चाहिये

आज फिर चाहिये

1 min
419


राष्ट्र-प्रेम, धर्म-ध्वजा, थामे जो चले सदा ।

जोश ऐसा युवाओं में, आज फिर चाहिये ।।


रक्तरंजित ये वसुधा, अखंडित रखे सदा ।

भारती को ऐसे लाल, आज फिर चाहिये ।।


शत्रु का संहार करे, रणभेरी बजा-बजा ।

लहू में इस कदर उबाल,आज फिर चाहिये।।


गुरु गोविंद, विवेकानंद, संग हिंद को ।

हमीद, भगत, चंद्रशेखर,आज फिर चाहिये।।


अरि-रक्त से तिलक हो, भारती के भाल पर।

मर्दानी लक्ष्मीबाई, आज फिर चाहिये।।


भगवा हो तन पर, और माथे हो तिरंगा ।

ऐसे कर्मवीर यौद्धा, आज फिर चाहिये ।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational