Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Anantram Choubey

Others

3  

Anantram Choubey

Others

समय पर

समय पर

1 min
6.8K


मन में कभी
कभी अपनो का
आभास होता है
अच्छा आभास  
मन को खुश
प्रसन्न कर देता है
किसी अपने के
दुखित एहसास से
मन अपने आप
दुखी हो जाता है
दिल घबरा जाता है
समय पर खैर खबर
मिल जाए क्या हुआ है
फोन से व्हाट्स एप से
कुछ पता चल जाए
खैर खबर पूछने से
मन हलका हो जाता है
समय पर मीठे दो बोल
ही दबा दुआ का
काम कर देते हैं
समय पर दी गई
शुभकामनाओं
हमदर्दी से
शरीर मे स्फूर्ति
ताकत का संचार
साहस बढ़ जाता है
बिमारी कोई भी
क्यो न हो मन कुछ
हल्का हो जाता है
यही तो सबसे बड़ा
फायदा होता है।
समय पर किया
हर काम सभी को
अच्छा लगता है।
समय पर मिली
हमदर्दी से दुआ
का असर होता है।


Rate this content
Log in