Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Seema Singhal

Drama Inspirational

1.0  

Seema Singhal

Drama Inspirational

रुको मत !

रुको मत !

1 min
7.4K


ये खटपट वाले रिश्ते भी

जब मौन होते हैं

तो मन को छटपटाहट होती है

जाने क्या हुआ

इनका लड़ना - झगड़ना ही

साबित करता है

ज़िंदगी में बाकी है

अभी बहुत कुछ करना

किसी को मनाना है तो

किसी को सोते से जगाना है !

...


सीधी लाईन होती है न

जब ईसीजी में

तो उसका अर्थ होता है

हम जीवित नहीं है

उतार - चढ़ाव

ये टेढ़े - मेढ़े रास्ते

जिन पर उछल - कूद करते हुए

ज़िंदगी बिंदास होकर

अपना संतुलन बना ही लेती है

तब हम मुस्करा देते हैं

तो रुको मत !


ज़िंदगी और समय के साथ

कदम मिलाते जाओ

उसकी ही ताल में

खुशियां मिलेंगी हर हाल में...।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama