Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Rewa Tibrewal

Inspirational

2  

Rewa Tibrewal

Inspirational

दोस्त और प्यार

दोस्त और प्यार

1 min
1.2K


वक्त का आँचल थाम

ज़िन्दगी की राहों को जान

आगे बढ़ गयी मैं अनजान,

प्यार ने कहा पुरे करूँगा 

तेरे प्यार के अरमान ,

दोस्त ने कहा दूंगा तुझे मान

तेरी कमियों को जान

रिश्तों पर हावी न होने दूंगा ये मान,

पर जब समय पड़ा आन

दोस्त ने कहा तू है अनजान

तेरी कमियां है महान,

प्यार ने दी दुहाई मेरी जान

मैं हुं मामूली इंसान

न पुरे कर सकू तेरे अरमान,

ये कैसी है दुनिया

कैसे हैं इंसान ?

माँगा था बस प्यार और मान

वो भी न दे सका इंसान l 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational