Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mohanjeet Kukreja

Others

4.3  

Mohanjeet Kukreja

Others

फ़ितरत पे सवाल

फ़ितरत पे सवाल

1 min
7.2K


मुरव्वत से पेश आऊँगा ताकि कोई सवाल ना हो...

मिल रहें हैं जो इख़्लास से, दुश्मनों की चाल ना हो !


बे-शक चल रही हो वहाँ मेरे ही क़त्ल की साज़िश,

कोई मोहब्बत से बुलाए, न जाने की मजाल ना हो !


एतबार अगर दुश्वारियों का बाइस बनता है तो बने..

वो ज़िदगी क्या जीना जिसमें कोई कमाल ना हो !


जान की परवाह किसे है, बस रिश्ते दिल के बने रहें,

किसी पर भी भरोसा न रहे इतना बुरा हाल ना हो !


बाक़ी सब कुछ हासिल है, एक तमन्ना अभी बची है,

मेरे बाद भी मेरी फ़ितरत पे कभी कोई सवाल ना हो !



मुरव्वत: प्यार; इख़्लास: शिष्टाचार, प्रेम; साज़िश: षड्यंत्र; मजाल: हिम्मत;

एतबार: भरोसा; दुश्वारी: मुश्किल; बाइस: कारण; फ़ितरत: आदत, स्वभाव


Rate this content
Log in