Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Divik Ramesh

Others

2  

Divik Ramesh

Others

बन जाती हूँ

बन जाती हूँ

1 min
1.2K


चींचीं चींचीं

कर के तो मै

चिड़िया तो नहीं

बन जाती हूँ ।

चूँ चूँ  चूँ चूँ

करके तो मैं

चूहा तो नहीं

बन जाती हूँ ।

मेंमें मेंमें

करके तो मै

बकरी तो नहीं

बन जाती हूँ ।

पर सीख कर

अच्छी बातें

अच्छी लड़की

बन जाती हूँ ।

 


Rate this content
Log in