Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lata Tejeswar renuka

Drama Fantasy

3  

Lata Tejeswar renuka

Drama Fantasy

धन्यवाद, हे चंद्रमा

धन्यवाद, हे चंद्रमा

1 min
7.2K


धन्यवाद, हे चंद्रमा

सुनी-सुनी सड़कें   

सूना-सूना आसमाँ

सोए हुए पक्षी ये

खुली-खुली दास्ताँ

छाया हुआ अँधेरा

न कोई चँद्रमा,

न कोई आरज़ू

न है किसी का इंतज़ार             

ना.... ना.... ना 

अकेली मैं, अकेला तू

साँझ मैं, सवेरा तू,

छाया हुआ सन्नाटा, न कोई है पता

बुझी-बुझी बत्तियाँ, बुझा-बुझा ये समाँ।

कहाँ हूँ मैं, कहाँ है तू?

ढूँढू कहाँ, ना है पता।

क्या करूँ या न करूँ, मदद कर हे चँद्रमा

अचानक बादल हट गए और रोशनी फ़ैल गई।

 

चमक गए चाँद सितारे फ़ैल गया उजियारा,

टिमक-टिमक कर दिख गए सड़क और किनारा।

 

ख़ुशी से नाच उठी मैं, 

नाच उठी धरती, 

नाच उठी जग सारा।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama