Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ashok Goyal

Others

4.7  

Ashok Goyal

Others

मुहब्बत का सफ़र आसान कब था ।

मुहब्बत का सफ़र आसान कब था ।

1 min
1.4K


मुहब्बत का सफ़र आसान कब था । बिखरने का मुझे इम्कान कब था । मुझे मालूम थी औक़ात मेरी । मैं फ़ितरत से मेरी अनजान कब था । मुहब्बत में रहे हैं हम मुसलसल । किसी में ऐसा भी औसान कब था । लिखी अनफ़ास ये जिसने लहू में । हमारे जैसा वो इन्सान कब था । रिहाई जीते जी मुमकिन नहीं है । हमारे जिस्म सा ज़िन्दान कब था । मुझे खोये हुए मुददत हुई है । ख़बर क्या ,मैं तेरा महमान कब था ।


Rate this content
Log in